Breaking News
Home / Bureau / डिजिटल कम्युनिकेशन की अंतर्राष्ट्रीय कॉन्फ्रेंस में जनसम्पर्क मंत्री श्री शर्मा

डिजिटल कम्युनिकेशन की अंतर्राष्ट्रीय कॉन्फ्रेंस में जनसम्पर्क मंत्री श्री शर्मा

Spread the love

डीएनयु टाईम्स (धर्मेंद्र सोनी, इंदौर)

इंदौर 12 नवम्बर,2019

जनसम्‍पर्क तथा विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री श्री पी.सी. शर्मा ने गत दिवस भोपाल में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय संचार एवं पत्रकारिता विश्वविद्यालय में “डिजिटल कम्युनिकेशन: ए चैलेंज फॉर डेवलपिंग नेशन्स” विषयक  अंतर्राष्ट्रीय कॉन्फ्रेंस में शोधार्थियों को प्रमाण-पत्र वितरित किये। श्री शर्मा ने कहा कि डिजिटल मीडिया के विकास ने समाज को काफी सहूलियतें दी हैं। सूचनाएँ तेजी से लोगों तक पहुँच रही हैं। उन्होंने कहा कि डिजिटल मीडिया के दुरुपयोग को रोकने, फेक न्यूज की चुनौती से निपटने में मीडिया संस्थानों तथा शिक्षकों और विद्यार्थियों की भूमिका कारगर हो सकती है।

समापन सत्र में वरिष्ठ पत्रकार श्री प्रवीण दुबे ने डिजिटल मीडिया के महत्व पर अपने विचार रखे। अंत में कॉन्फ्रेंस के संयोजक डॉ. पवित्र श्रीवास्तव ने सहयोग के लिए सभी का आभार व्यक्त किया। कॉन्फ्रेंस में एम्सटर्डम (नीदरलैंड) की पत्रकार सुश्री टेंजा वैन बर्गेन भी शामिल हुईं।

कॉन्फ्रेंस में विश्वविद्यालय के कुलाधिसचिव डॉ. श्रीकांत सिंह, सह-संयोजक डॉ. अविनाश वाजपेयी, कुल सचिव श्री दीपेंद्र बघेल समेत विश्वविद्यालय के शिक्षक, शोधार्थी एवं विद्यार्थी उपस्थित थे।

About DNU TIMES

Check Also

खबर पार्ट-2 *श्योपुर पीजी कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य एसडी राठौर के खिलाफ 3 सदस्यों का जांच दल गठित पद के दुरुपयोग करने का मामला* *कलेक्टर-कमिश्नर कॉन्फ्रेंस में सीएम ने कहा शासकीय योजनाओं में पैसा खाने वाले भी माफियाओं के समान*

Spread the loveखबर पार्ट-2 *श्योपुर पीजी कॉलेज के प्रभारी प्रचार्य राठौर के खिलाफ 3 सदस्यों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *