Breaking News
Home / Breaking News / इंदौर कलेक्टोरेट का कमरा नंबर 103 की कुर्सी अपर कलेक्टरों के लिए भाग्यशाली

इंदौर कलेक्टोरेट का कमरा नंबर 103 की कुर्सी अपर कलेक्टरों के लिए भाग्यशाली

Spread the love

डीएनयु टाईम्स,इंदौर

वरिष्ठ पत्रकार श्री प्रवीण खारीवाल की कलम से

इंदौर कलेक्टोरेट का कमरा नंबर 103 की कुर्सी अपर कलेक्टरों के लिए भाग्यशाली
वर्ष 2012 से जो भी यहां बैठा, कलेक्टर बनकर ही गया

इंदौर। कलेक्टोरेट का कमरा नंबर 103 की कुर्सी अपर कलेक्टरों के लिए बेहद भाग्यशाली है। पिछले कुछ वर्षों से जो भी इस कुर्सी पर बैठा वह यहां से कलेक्टर बनकर ही गया है। कलेक्टोरेट के अधिकारी-कर्मचारी भी अब मानने लगे हैं कि यह कमरा बेहद लकी है।
पांचवें कलेक्टर बनकर शाजापुर गए अपर कलेक्टर दिनेश जैन ने कल वहां ज्वाइन भी कर लिया है। अपर कलेक्टर के रीडर कमलेश यादव का कहना है कि वर्ष 2013 से ही मैं यहीं पर हूं और तब से देख रहा हूं कि जितने भी अपर कलेक्टर इस कमरे में आए वे यहां से कलेक्टर बनकर ही विभिन्न जिलों में गए हैं। इसलिए अब कलेक्टोरेट का स्टाफ भी इस कमरे को लकी मानने लगा है। वर्ष 2013 के पहले इस कमरे में तत्कालीन अपर कलेक्टर रवींद्रसिंह कुर्सी की शोभा बढ़ाते थे। अगस्त 2013 में वे बड़वानी कलेक्टर बन गए। वर्तमान में वे भोपाल में सचिव हैं। इनके जाने के बाद अपर कलेक्टर पद पर दिलीप कुमार आए जो लंबे समय तक सेवाएं देने के बाद वर्ष 2017–18 में सीधी कलेक्टर बनकर चले गए। वर्तमान में वे भी भोपाल में पदस्थ हैं। इनके जाने के बाद रुचिका चौहान अपर कलेक्टर बनकर इसी कुर्सी पर विराजित हुईं और वे वर्ष 2018 में रतलाम कलेक्टर बनकर चली गईं, जो पिछले 2 साल से वहीं पर पदस्थ हैं। उनके जाने के बाद निधि निवेदिता अपर कलेक्टर बनकर आईं और 2019 में राजगढ़ कलेक्टर बनकर चली गईं। निधि निवेदिता के जाने के बाद अपर कलेक्टर दिनेश ने कुर्सी संभाली, जो 6 जून 2020 की शाम तक इसी कुर्सी पर रहे और उसी दिन उनका शासन ने प्रमोशन कर शाजापुर कलेक्टर बना दिया। इसके बाद उन्होंने कल शाजापुर कलेक्टर की कुर्सी भी ज्वाइन कर ली। कलेक्टोरेट के अधिकारी-कर्मचारियों का कहना है कि कमरा नंबर 103 बहुत ही भाग्यशाली है, क्योंकि यहां जो भी अपर कलेक्टर बनकर आता है 6 महीने, साल या 2 साल में कलेक्टर बनकर चला जाता है।

About DNU TIMES

Check Also

खबर पार्ट-2 *श्योपुर पीजी कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य एसडी राठौर के खिलाफ 3 सदस्यों का जांच दल गठित पद के दुरुपयोग करने का मामला* *कलेक्टर-कमिश्नर कॉन्फ्रेंस में सीएम ने कहा शासकीय योजनाओं में पैसा खाने वाले भी माफियाओं के समान*

Spread the loveखबर पार्ट-2 *श्योपुर पीजी कॉलेज के प्रभारी प्रचार्य राठौर के खिलाफ 3 सदस्यों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *